मौसम की रिपोर्ट , पेशेवरों द्वारा ईर्ष्या लाभ उत्पन्न जाँच के रूप में के रूप में आसानी से बाजार पूर्वानुमान, और ए







+

मौसम की रिपोर्ट, पेशेवरों द्वारा ईर्ष्या लाभ उत्पन्न जाँच के रूप में के रूप में आसानी से बाजार पूर्वानुमान, और जीवन के लिए आर्थिक रूप से स्वतंत्र आप सेट कर सकता है कि ऑनलाइन ट्रेडिंग के लिए एक कौशल प्राप्त! रे Arrington: के डेस्क से लिखा: गुरुवार, 11:27। आर्थिक संकट और राजनीतिक अव्यवस्था के बीच में। प्रिय भविष्य "कुलीन" व्यापारी, आप शेयर बाजार के साथ किसी भी तरह से शामिल एक फिर? हो सकता है कि आप कुछ शेयरों मिल गया है। हो सकता है कि आप अपने खुद के पोर्टफोलियो का प्रबंधन। हो सकता है कि आप एक ऑनलाइन ब्रोकरेज साथ एक खाता है। शायद आप भी नियमित रूप से स्टॉक और विकल्प व्यापार। भले ही भागीदारी के अपने स्तर की, लब्बोलुआब यह है कि आप वॉल स्ट्रीट पर एक पेशेवर व्यापारी नहीं कर रहे हैं। इसलिए, आप एक बड़ी बाधा के साथ कारोबार कर रहे हैं! हाँ, यदि आप एक बड़े नुकसान में रहे हैं। जब तक। आप सबसे अच्छा ऑनलाइन ट्रेडिंग सिस्टम का उपयोग कर रहे हैं। इस तरह के एक कोर्स कभी नहीं रही है। तुम क्या कर किया जा सकता है के रूप में आप बस के रूप में अच्छी तरह से नहीं कर रहे हैं इस जानकारी का उपयोग नहीं कर रहे हैं तो इस तरह असली पेशेवरों व्यापार है, और। आप समझ सकते हैं। Market आप या अपने पैसे के बारे में एक चूहे देना नहीं है! मुझे समझाने दो। बाजार बाजार में आगे क्या होने जा रहा है क्या समझते हैं, जो खिलाड़ियों के लिए असीमित अवसर प्रदान करता है। यह आप गलत कर रहे हैं जब अपने पैसे लेने के लिए माफी नहीं करता। आप एक आश्चर्यजनक कदम से बंद गार्ड पकड़ा रहे हैं जब यह बुरा नहीं लग रहा है। वास्तव में, बाजार सब पर किसी भी भावनाओं को नहीं है! बाजार में एक व्यक्ति नहीं है और इसे आप प्राप्त या खो दिया है पैसे के बारे में एक छोटा सा परवाह नहीं करता। यह पुरस्कार यह खबर, तकनीकी विश्लेषण, या बाजार चाल बनाने कि आय नहीं है जो समझते हैं कि व्यापारियों का केवल 5% खिलाड़ियों के बहुमत निराश है कि एक तरह से उतार चढ़ाव होता रहता है, और। बाजार में लगातार लाभ बनाने वाले पेशेवरों की शीर्ष 5% साधारण ट्रेडर्स (उर्फ "खुदरा व्यापारियों") की तुलना में अलग तरह से बाजार पर दिखेगा। खुदरा व्यापारियों के लिए बाजार जिस्मानी के लिए करते हैं और बाजार में एक अहंकार या व्यक्तित्व है कि परियोजना। वे पैसे खो देते हैं, जब उन्होंने कहा कि वे एक अवसर याद है, जब बाजार में पागल हो वे एक जीत व्यापार है जब खुश हो जाते हैं, और दुख की बात है। खुद के साथ ईमानदार हो सकता है और इस सवाल का जवाब। "आप पैसे खो जब आप कभी भी अपने आप को या बाजार में पागल हो क्या?" अगर आप का जवाब 'हां' है तो आप भावनाओं के आधार पर व्यापार कर रहे हैं। बाजार मौसम की तरह है। आप होगा, वे दोनों शक्तिशाली प्राकृतिक बलों कर रहे हैं, अभी तक मौसम गंदा कर दिया है, तो आप अपने आप को या आकाश पर गुस्सा कभी नहीं होगा? व्यापारियों के शीर्ष 5% मौसम की तरह बाजार में देखो। वे बाजार depersonalize और यह है कि सत्ता का सम्मान करते हैं। बस एक बवंडर या एक प्रमुख तूफान की तरह, बाजार समय पर अस्थिर हो सकता है, लेकिन यह भी अपने शांत, धूप दिन है। ये किसी भी प्राकृतिक वातावरण के चक्र में पूरी तरह से प्राकृतिक घटनाओं रहे हैं। आप मौसम "तुम्हें पाने के लिए बाहर" का कहना है कि कभी नहीं होगा, लेकिन कितने व्यापारियों को बाजार "के लिए उन्हें प्राप्त करने के लिए" बाहर है लगता है? कई कि रवैया है। वे पैसे खो देते हैं और यही कारण है कि है। वे व्यापार, भावनात्मक व्यक्तिगत बनाने, और वे एक परिणाम के रूप में निराश हो। वास्तव में एक तरह से की तरह बातें कह रहा है कि आप बाजार के व्यवहार के बारे में बहुत भावुक हो रहे हैं कि सुनिश्चित करने के लिए बताने के लिए। "बाजार मेरा पैसा ले लिया है और मैं इसे वापस पाने के लिए जा रहा हूँ।" "बाजार मुझे पाने के लिए बाहर है।" "बाजार सिर्फ मेरे साथ सहयोग नहीं करेगा।" "बाजार बेवकूफ जा रहा है।" "बाजार बस मुझे एक विराम दे।" या शायद आप अक्सर बाजार 'धांधली' होने के बारे में शिकायत करते हैं, और बाजार निर्माताओं आप उम्मीद नहीं की थी कुछ करना जब आप परेशान हो। शायद सब से बुरी, कई भावनात्मक व्यापारियों बाजार के बारे में चिंतित या उदास हो, और यहां तक ​​कि इस पर नींद खो देते हैं। आप बाजार की तरह देखें कैसे जब पता चलता है एक मौसम रिपोर्ट। आप विश्वास के साथ व्यापार हूँ। और चिंता या भय के बिना! शायद यह भी अगले दस दिनों या more-- - बाजार (तुम इसे देखो करने के लिए सही तरीके से जानते हैं) मौसम के समान है, जिसमें एक और तरीका है कि आप अगले कुछ दिनों की तरह होने जा रहे हैं क्या बता सकते हैं वह यह है कि वर्तमान पैटर्न पर आधारित है। हम एक निश्चित सटीकता की डिग्री है, क्यों न स्टॉक मूल्यों के साथ मौसम की भविष्यवाणी कर सकते हैं? वे दोनों शक्तिशाली, प्राकृतिक बलों हैं। एक मौसम की रिपोर्ट है कि बस की तरह है। यह क्या आ रहा है दिखाता है। एक तूफान या शांत मौसम हो सकता है? बाजार में उतार-चढ़ाव हो पाएगा या यह नई ऊंचाई को शांति से सवारी करेंगे? आप मौसम की तरह एक प्राकृतिक शक्ति के रूप में बाजार में देखने के लिए सीख लेते हैं, तो आप प्रमुख मौसम के मिजाज समय से आगे की भविष्यवाणी कर रहे हैं, जैसे कि बड़ी रैलियों और बड़ी गिरावट अच्छी तरह से अग्रिम में भविष्यवाणी कर रहे हैं देखने के लिए शुरू करते हैं। आप के लिए देखने के लिए अगर तुम्हें पता है! कम दबाव विकसित, मौसम विज्ञानियों वर्षा होने की संभावना है जानता है। उच्च दबाव भरा पड़ा है, जब शांत और sunnier आसमान प्रबल। उसी तरह आप आसानी से ऐसा करने के बारे में बाजार के संकेत और क्या पढ़ने में सक्षम हो जाएगा। बजाय सिर्फ पहले से ही हुआ है के बारे में खबर पढ़ने के। मैं 1500 $ मेरा पहला सप्ताह ट्रेडिंग मेड लेकिन कहानी के लिए एक बहुत अधिक नहीं है। 1987 में, एक जवान आदमी के रूप में, मैं बाजार व्यापार शुरू करने का फैसला। व्यापार के अपने पहले ही सप्ताह में मैं $ 1500 बनाया है। कम से कम, मेरी पत्नी और मैं रोमांचित थे करने के लिए। खासकर जब से मैं अपने काम में कम से कम $ 300 एक सप्ताह बना रही थी! हालांकि, मैं वास्तव में, मैं अगले डेढ़ साल में अपने पूरे खाते को खोने को समाप्त हो गया, फिर कि पहले हफ्ते की सफलता की नकल करने के लिए काफी सक्षम नहीं था, और। मेरे पैसे बाजारों में दिन और रात का अध्ययन और बचत के 5 साल के बाद मैं फिर से कोशिश करने का फैसला किया। मैं सब मेरे मन यह चोट इतनी ज्यादा है कि व्यापार जानकारी और आंकड़ों के साथ उभड़ा हुआ था जब तक इस तरह के आदि एमएसीडी, Stochastics, वाइल्डर whatevers, बोलिंगर बैंड booms और Busts, चैनलों और झंडे, और सिर और कंधे पैटर्न, और संकेतक के बारे में सीखा। लेकिन मैं लड़ाई और बाजार में जीतने के लिए तैयार किया गया था। या तो मैंने सोचा! अच्छी खबर यह है कि मैं अपने पैसे के सभी खोना नहीं था इस समय है। बुरी खबर यह है कि मैं या तो कुछ भी नहीं बना था है। एक और एक और एक आधे साल के लिए कारोबार करने के बाद, मैं भी तोड़ दिया। बाद में 15 साल के लिए तेजी से आगे। 15 साल बाद एक और क्षेत्र में एक सफल कैरियर, शेयर बाजार और अपने भीतर के कामकाज का अध्ययन कर कुछ रातों से अधिक की आधी रात के तेल जल रहा है, और अपने खुद के सूचक के विकास के बाद वह फिर से कोशिश करने का फैसला किया। इस बार मैं paydirt मारा। मैं एक निश्चित घटना बाजार में एक नई गिरावट शुरू करने या एक नई uptrend. On शुरू कर देंगे, तो पास पूर्ण शुद्धता के साथ निर्धारित करता है जो एक नियमित आधार पर, बाजार में होता है कि अध्ययन के 20 + साल के बाद की खोज की। इस घटना पढ़ना सिर्फ एक मौसम की रिपोर्ट पढ़ने की तरह है, और अब मैं अविश्वसनीय सटीकता के साथ कई वर्षों के लिए यह प्रयोग किया गया है। जब छोटे से जाने के लिए लंबे समय तक चलते हैं, और जब यह घटना मुझे पता चलता है। मुझे यह करने के लिए असामान्य नहीं है इन दिनों एक ही दिन में डॉलर के हजारों कर। (मेरे खाते से वास्तविक स्क्रीनशॉट। ये मेरे व्यक्तिगत परिणाम हैं, और ठेठ परिणाम के रूप में व्याख्या नहीं होना चाहिए) कैसे आप अपने खाते में मुनाफे की उन तरह देखना चाहते हैं? मैं आप किसी भी विशिष्ट परिणाम प्राप्त करेंगे कि गारंटी नहीं दे सकता है, लेकिन मैं 100% क्या करते हैं गारंटी मैं की तरह एक सुसंगत आय बनाने के लिए आप सटीक एक ही प्रणाली और मैं अपने खुद के ट्रेडिंग खाते में उपयोग रणनीति है कि दे सकता हूँ कि है ऊपर स्क्रीनशॉट। क्या यह "भूमिगत" ज्ञान आप और आपके परिवार के लिए हो सकता है। के पिछले एक दशक से बाजार में क्षण को परिभाषित करने के एक जोड़े को वापस करने के लिए सोचते हैं। अक्टूबर 2007 से मार्च 2009 तक, डॉव 14,164 से 6547 को गिरा दिया। आप उसके बाद शीघ्र ही अक्टूबर 2007 में कम से चला गया, गया था या यदि कल्पना करो। आप बड़े पैमाने पर लाभ के लिए सभी तरह से नीचे बाजार ग्रस्त हो सकता था। इस प्रशिक्षण में आप समय में हो रहा घटना के लिए आप को सतर्क कर दिया गया होता है कि उस अवधि में यह देखा जा सकता था क्या सीखना होगा। आप बाजार के इस नए चरण में पदभार संभाल लिया है के रूप में एक बहुत विशिष्ट पैटर्न उभरने देखा होगा। आप संकेत आया था जब में मिल गया था, अपने लाभ को अचरज हो गया होता। मार्च 2009 से अक्टूबर 2012 तक, डॉव से अधिक 6,547 से 13,610 तक बढ़ दोगुनी हो। बाजार एक लुगदी को पीटा गया था, जब 9 मार्च 2009, पर कम के कुछ हफ्तों के भीतर लंबे समय जा रहा कल्पना कीजिए। फिर, आप अविश्वसनीय लाभ का एहसास हो सकता है। "खुदरा" व्यापारियों के सबसे अस्थिरता के इस समय के दौरान बलि मिला जबकि, कई पेशेवर व्यापारियों नीचे रास्ते पर है और जिस तरह से ऊपर पर करोड़ों डॉलर में कमाई कर रहे थे। मैं व्यक्तिगत रूप से इन चालों के दौरान बड़े समय फायदा। इस प्रशिक्षण कार्यक्रम में आप वास्तव में क्या किया गया था और क्या आप अपने दोस्तों और परिवार के निर्देश दिए गए हैं सकता है इस घटना पर आधारित करने के लिए दिखाया जाएगा। आप देख सकते हैं और मैं विस्तार में इस रणनीति को समझाने के रूप में सुनने के लिए मिल जाएगा, और मैं बाजार मजबूत रैली के लिए जा रहा था कि आप को इत्तला दे दी होता है कि देखने के लिए आप सटीक पैटर्न दिखाएंगे। आप गिरावट खत्म हो गया था क्यों, के लिए देखने के लिए (अकेले इस इस प्रशिक्षण की कीमत के लायक है!) और सबसे अच्छा तरीका कीमतों में अपरिहार्य वृद्धि से लाभ के लिए क्या खोज करेंगे। आप वापस तो जीत व्यापार प्रणाली का पालन किया था, तो आप संभवतः अपने पोर्टफोलियो विस्फोट हो गया और उन घटनाओं के दौरान बहुत अमीर बन सकता था। अच्छी खबर है, घटनाओं की उन तरह फिर से होगा है। एक ही सवाल है कि आप तैयार अगली बार हो जाएगा तो यह है कि आप आज इस प्रणाली को आकर्षित करेगा कि क्या है! लेकिन रुकें। और भी अच्छी खबर नहीं है। यह वास्तव में रोमांचक हो जाता है, जहां यह है। आप बाजार में बहुत सारा पैसा बनाने के लिए प्रमुख बाजार की घटनाओं की उन तरह की जरूरत नहीं है। इस प्रणाली आप कैसे की परवाह किए बिना बाजार, नीचे, या बग़ल में ऊपर जा रहा है कि क्या की लगातार लाभ उत्पन्न करने के लिए पता चलता है! वास्तव में, जीतना व्यापार प्रणाली के ज्यादा मैं विकसित की है कि मालिकाना "SFW रणनीति" के लिए समर्पित है। SFW छोटे अक्सर जीत के लिए खड़ा है। यह मैं लगातार बाजार से मासिक आय का एक ठोस प्रवाह पैदा करने के लिए उपयोग कर रहा हूँ कि एक रणनीति है। एक बार फिर, यह एक मौसम की रिपोर्ट पर देख बहुत पसंद है। गर्म उजला दिन? बाजार ऊपर जा रहा है। बढ़िया है, मैं कुछ दिनों के उन प्रकार के लिए मेरी रणनीति का उपयोग कर कुछ लाभ कर दूँगा। बादल? बाजार बग़ल में जा रहा है। कोई बात नहीं, मैं भी उस के लिए एक रणनीति मिल गया है। तूफानी? शायद यह भी एक बवंडर? कोई बात नहीं। बाजार दुर्घटनाग्रस्त है, भले ही मैं चिंतित नहीं हूँ। मैं जीतने के व्यापार प्रणाली से चिपके रहते हैं, और मैं मैं की परवाह किए बिना बाजार चला जाता है जहां से पैसा बनाना होगा पता है। इस प्रशिक्षण कार्यक्रम में आसानी से इन घटनाओं की पहचान है, लेकिन कैसे जब विकल्प के रूप में अच्छी तरह से ईटीएफ का उपयोग करते हुए अधिकतम लाभ के लिए बाजार का पूरा फायदा उठाने के लिए लंबे या छोटे और कैसे जाना कि तुम बताओ कि आवर्ती पैटर्न की पहचान करने के लिए न केवल कैसे विस्तार से बताते हैं। तो चलो तुम आज इस पैकेज में क्या कर रहे हैं पर एक करीब नज़र रखना। सर्वश्रेष्ठ ऑनलाइन ट्रेडिंग सिस्टम इस कोर्स में पता चला घटना है, और सटीक रणनीति, सभी व्यापारियों का केवल शीर्ष 5% समझते हैं क्योंकि "उन्नत" रणनीतियों हो सकता है और लगातार व्यापार लाभ बनाने के लिए उन्हें इस्तेमाल करने के लिए सबसे अधिक व्यापारियों द्वारा माना जाता है। इससे भी महत्वपूर्ण बात, मैं इन उन्नत रणनीतियों सरलीकृत और व्यापारी के किसी भी स्तर के तुरंत उन का उपयोग करने के लिए रख सकते हैं कि एक तरह से उन्हें समझा दिया है! यह आपको हम के बारे में पता कर रहे हैं कि कहीं और खरीदने के भी इंटरनेट पर मुफ्त में मिल सकते हैं, या कि जानकारी नहीं है। अब आप के लिए समय है। बाजार जाने के लिए जा रहा है जो रास्ता रोकने अनुमान लगा। बाहर दिनांकित और overused तकनीकी विश्लेषण का उपयोग बंद। भीड़ का अनुसरण करना बंद है, और वे क्या कर रहे हैं। टीवी पर बात कर सिर को सुन बंद करो। यह आप पेशेवरों बाजार में भारी मुनाफा बनाने के लिए उपयोग किए जाने वाले मूलभूत तरीकों का उपयोग शुरू करने के लिए समय है। इस कदम-दर-कदम वीडियो प्रशिक्षण कार्यक्रम में आप पता चल जाएगा: कैसे घटना की पहचान करने के लिए - यह क्या है और कैसे यह बाजार के किसी भी प्रकार में धारण शक्ति का दोहन करने के लिए क्या। मैं आप लंबी या छोटी जाने के लिए एक स्पष्ट संकेत देता है कि घटना के साथ क्या देखने के लिए पैटर्न तुम्हें सिखाना होगा। और क्यों है यह आप यह संकेत मिलता है इससे पहले कार्य करने के लिए खतरनाक है! सभी खुदरा व्यापारियों का 99% या पैसे खो क्यों केवल विकल्प, स्टॉक, और वायदा का उपयोग कर पैसे की एक छोटी राशि बनाते हैं। मैं कैसे बाजार में एक की हत्या करना है कि व्यापारियों के पेशेवर 1% की तरह व्यापार करने के लिए तुम्हें दिखाता हूँ। मैंने सोचा कि मैं सबसे व्यापारियों के लिए सबसे अच्छा व्यापार वाहन होने का क्या विचार समझाता हूँ। क्या "यूनानियों" कर रहे हैं और कैसे हर एक काम करता है और जो लोग आप जब और ध्यान देने की जरूरत है। सभी यूनानियों की, एक क्यों, (और यह नहीं है एक सबसे विकल्प व्यापारियों!) लगता है कि सभी का सबसे शक्तिशाली यूनानी है और इसे करने के लिए ध्यान दे आप भारी मुनाफा कैसे कर सकते हैं। (मैं वास्तव में इस एक ग्रीक आप एक की हत्या कर सकते हैं कि कैसे वास्तविक समय में आपको दिखाई)। सिद्ध, व्यावहारिक तकनीक असली और पर्याप्त लाभ (असली मामले के अध्ययन शामिल है) बनाने के लिए बाजार के किसी भी वस्तु के रूप में उपयोग करने के लिए। कैसे आगे बाजार में एक बड़ी गिरावट की संभावना है कि समय का पता करने के लिए। क्या खरीदने के लिए और जब बाहर निकलने के लिए। एक बाजार में गिरावट के लिए बंद कर दिया और दृढ़ता से अग्रिम करने के लिए तैयार है जब पता करने के लिए। फिर, क्या खरीदने के लिए और जब बाहर निकलने के लिए। क्यों की कीमतों में बड़ी गिरावट के तल पर ______ खरीद आप कर सकते सबसे बुरी बात है। मैं क्यों आपको दिखाता हूँ, और बाजार में रैली शुरू होता है के रूप में बड़े पैमाने पर लाभ के लिए करने के बजाय खरीदने के लिए क्या विकल्प हैं। आप shorting या 1 / 10th निवेश पर लंबी वास्तविक स्टॉक जा के रूप में के रूप में ज्यादा लाभ कर सकते हैं तो कैसे विकल्पों का लाभ उठाने के लिए! आप खरीद सकते हैं और जब वास्तव में क्या देखेंगे। आप कीमतें ऊपर जा रहे हैं (और यह कहता खरीद नहीं है) पता है जब सबसे अच्छा तरीका लाभ के लिए। कीमतों में एक नई मंदी के बाजार में प्रवेश करने के बारे में हैं, जब सबसे अच्छा तरीका लाभ के लिए (और यह जटिल नहीं है)। क्यों सरलतम ट्रेडों (विशिष्ट उदाहरण के साथ) कभी कभी सबसे अच्छा व्यापार कर रहे हैं। आप की जरूरत है केवल एक चीज बाजार में पैसा बनाने के लिए पता करने के लिए (और यह तकनीकी विश्लेषण, संकेतक के साथ या बाजार ऊपर जा रहा है या नीचे है कुछ नहीं करना है)। कैसे और क्यों - - कौन से विकल्प का चयन करने के लिए लंबे समय तक या बाजार कम हो रहा है। एक नए तरीके से व्यापार करने के लिए आप अकेले इस एक घटना के व्यापार और इसके साथ एक की हत्या कर सकता है कि इस तरह की आवृत्ति के साथ बारंबार कि लंबे / कम ईटीएफ की। और भी बहुत कुछ। और मामले में आप इन वीडियो आप के लिए दिया जा जा रहे हैं, मैं एक अच्छी खबर है सोच रहे हैं। आप वीडियो देख शुरू कर सकते अब से कुछ ही मिनटों! हम आपको मेल में उन्हें पाने के लिए इंतजार नहीं करना चाहते हैं पता है, तो हम आपके कंप्यूटर को सीधे पूरे पाठ्यक्रम तुरन्त उपलब्ध कर दिया है। आप किसी भी कंप्यूटर पर वीडियो देख सकते हैं। वे दोनों विंडोज पीसी है, और एमएसीएस के साथ संगत कर रहे हैं! हम भी आप वीडियो देखने के लिए कई तरीके दे रहे हैं। आप अपने कंप्यूटर के लिए उन्हें सीधे डाउनलोड कर सकते हैं, तो आप उन्हें किसी भी समय देख सकते हैं। इसके अतिरिक्त, हम दो प्रारूपों (MOV और MP4) में वीडियो प्रदान कर रहे हैं। दूसरे शब्दों में, हम आपको :-) आपके कंप्यूटर पर सीधे वीडियो देखने के लिए सक्षम हो जाएगा कि गारंटी वीडियो उच्च गुणवत्ता, और पूर्ण स्क्रीन आकार के होते हैं, इसलिए यदि आप व्यापार करने के लिए वास्तव में कैसे देख सकते हैं। क्रमशः! जैसे मैंने कहा, इस तरह के एक कोर्स वहाँ कभी नहीं किया गया। आप एक खुदरा व्यापारी कर रहे हैं और आप जिस तरह से पेशेवरों व्यापार व्यापार नहीं कर रहे हैं और इसलिए आप के रूप में अच्छी तरह से आप चाहिए के रूप में नहीं कर रहे हैं इस जानकारी के साथ व्यापार नहीं कर रहे हैं। यदि आप जानते हैं - आप मौसम की तरह एक प्राकृतिक शक्तिशाली ताकत के रूप में बाजार में देखने के लिए सीखना लेकिन, एक बार आपको लगता है कि बड़ी रैलियों और बड़ी गिरावट अच्छी तरह से प्रमुख मौसम के मिजाज समय से आगे भविष्यवाणी कर रहे हैं बस की तरह समय से आगे भविष्यवाणी कर रहे हैं देखना शुरू कर देंगे क्या देखें। आप आज में शामिल हैं, तो आप भी इन तेजी से कार्रवाई बोनस प्राप्त करेंगे। फास्ट लड़ाई बोनस # 1: विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग प्रो सिस्टम कोर्स $ 197.00 मूल्य - आप में शामिल आज जब तुम्हारा मुक्त! आप बहु ट्रिलियन डॉलर के विदेशी मुद्रा व्यापार पाई के अपने टुकड़ा हड़पने के लिए करना चाहेंगे? यह सफलतापूर्वक विदेशी मुद्रा बाजार में व्यापार करने के लिए आप कैसे दिखा एक पूरे अतिरिक्त पाठ्यक्रम है। आप कदम-दर-कदम प्रशिक्षण के 5 घंटे से अधिक कुल 21 वीडियो के साथ पूरा वीडियो कोर्स हो रही है! और अगर आप आज एक बोनस के रूप में हो रही है! फास्ट लड़ाई बोनस # 2: दिनों रणनीति वीडियो (69 मिनट) + ebook अंदर $ 47.00 मूल्य - आप में शामिल आज जब तुम्हारा मुक्त! मैं कैसे विस्फोटक लाभ के लिए अपने आप को स्थापित करने के लिए आप दिखा सकते हैं जो बाजार में एक बहुत शक्तिशाली संकेतक, सिखाने के लिए इस मिनी पाठ्यक्रम बनाया। मैं फिर से मुनाफे में समय और समय में रेक करने के लिए इस रणनीति का उपयोग करें। फास्ट लड़ाई बोनस # 3: "एक्सट्रीम ट्रेडिंग" वीडियो (50 मिनट) $ 47.00 मूल्य - आप में शामिल आज जब तुम्हारा मुक्त! मैं मुख्य पाठ्यक्रम में कुछ दिन के कारोबार को कवर करते हैं, यह एक "दिन के कारोबार के पाठ्यक्रम" नहीं है। हालांकि, मैं दिन के कारोबार का एक निश्चित प्रकार के लिए मेरे सिद्धांतों को लागू करने में सक्षम हूँ, और मैं मांग पर मुनाफे को हड़पने के लिए इस शक्तिशाली रणनीति का उपयोग करें। इस 50 मिनट के वीडियो वास्तव में मैं इसे कैसे करते हैं आपको दिखाई देगा। एक साहसिक वादा। मैं स्पष्ट किया है, के रूप में जीतने के व्यापार प्रणाली एक बहुत ही महत्वपूर्ण घटना का पता चलता है। आप इस घटना क्या है पता नहीं है, तो आप शायद हमेशा बाजार में खो देंगे और यह आप कितना अनुभव फर्क नहीं पड़ता। इस ज्ञान के बिना आप एक पेशेवर शीर्ष 5% व्यापारी नहीं होगा। गारंटी। इस ज्ञान के साथ आप पेशेवर व्यापारियों है एक ही अवसर है और कहा कि आप सभी व्यापारियों का कम से कम 5% के अधिकारी है कि एक फायदा दे देंगे। आप उपलब्ध ट्रेडिंग ज्ञान का उच्चतम स्तर है और अंत में विजयी 5% में हो जाएगा। इस कोर्स के लिए आप अद्भुत सटीकता और आप अंत समय और बाजार की दिशा में सफल होने की जरूरत है सब कुछ के साथ बाजार की भविष्यवाणी के हर पहलू को दे देंगे। आप घटना पहचानने से बाजार में क्या हो रहा है यह देखने के लिए कि कैसे समझते हैं, आप मौसम के रूप में आसानी से यह भविष्यवाणी करने में सक्षम हो जाएगा। यह कोशिश करते हैं और आप ऐसा नहीं लगता है, तो आप एक वापसी के लिए पूछ सकते हैं। यह इतना आसान है, और कारण है कि मैं यह सच है कि शक्तिशाली है क्योंकि गारंटी की तरह की है कि कर सकते हैं। लेकिन अगर आप तेजी से कार्य करने की आवश्यकता होगी। मैंने सोचा कि मैं भी कई सदस्यता नहीं बेच सकता है, जिसका अर्थ है प्रत्येक के लिए एक इष्टतम गुणवत्ता अनुभव और मेरे ग्राहकों में से हर एक, यह सुनिश्चित करना चाहते हैं। एक बात के लिए, मैं मैं संभव के रूप में आपके प्रश्नों के रूप में कई जवाब देने में सक्षम हूँ बनाना चाहते हैं, और मैं भी कई लोगों को शामिल होने की अनुमति है कि यदि संभव नहीं होगा। दूसरा, मैं सदस्यता क्षेत्र में भी कई सदस्यों द्वारा फंस गया नहीं है कि यह सुनिश्चित करने जा रहा हूँ। मैं डाउनलोड अच्छा और उपवास कर रहे हैं का कहना है कि, तो मैं सदस्यता को प्रतिबंधित करने की आवश्यकता होगी। यह आप का एक हिस्सा होना चाहते हैं कुछ है, तो किसी भी समय बंद हो सकता है दरवाजे, तो अब अपने स्थान हड़पने कृपया। आप मौके पर बैठते हैं, या खेल में शामिल होने और एक पेशेवर व्यापारी के रूप में जीतने शुरू कर सकते हैं। चुनना आपको है। आदेश अब, यह 100% जोखिम मुक्त है। आप जीत ट्रेडों बनाने शुरू करने के लिए तैयार कर रहे हैं, भले ही बाजार ऊपर या नीचे जा रहा है कि क्या की?