बाजार सूत्रों के ब्लॉग







+

आईएनओ ट्रेडर्स ब्लॉग किसी भी बाजार परिदृश्य में क्या करना है हर जगह हैलो व्यापारियों। छुट्टियों में कल के बाजार में बहुत पतली व्यापार और बहुत कम कार्रवाई के साथ पहले से ही यहाँ हैं, हालांकि यह रूप में प्रकट होता है। बाजारों में इस विधा में हैं जब उतार-चढ़ाव किसी भी क्षण पर लात और क्योंकि कम व्यापार की मात्रा का बाजार तेजी से उच्च या कम ड्राइव कर सकते हैं, क्योंकि कभी कभी, आप अतिरिक्त सावधान रहना होगा। मैं "व्यापारी व्हाइटबोर्ड सीरीज" से दो और व्यापार पाठ के साथ कल के रूप में आज एक ही विषय जारी रखने के लिए जा रहा हूँ। मान लीजिए कि आप आज के पाठ में जानने के लिए जा रहे हैं पर एक नज़र रखना। पाठ 3 में, मैं आप के साथ आप नीचे या पास, ऊपर बढ़ रहे हैं कि बाजार में व्यापार करने के लिए उपयोग किया जाना चाहिए तकनीकी उपकरण के प्रकार के साझा करने के लिए जा रहा हूँ। मैं आप जल्दी से आप तकनीकी, जो उपकरणों का उपयोग करने के लिए दिखा रहा है और जब में बहुत मददगार यह सबक मिल जाएगा। सबक 4 में, मैं पैसे के प्रबंधन और बंद हो जाता है पर तलाश करने के लिए जा रहा हूँ। हाल ही में न्यूयॉर्क स्टॉक एक्सचेंज कि ​​वे अब राजधानी की रक्षा के लिए रोक के आदेश को स्वीकार करने की घोषणा की। मैं फिर भी मैं इसे क्योंकि सभी आदेश पर मार दिया गया है कि उच्च आवृत्ति व्यापार के लागू किया गया था, लगता है कि यह एक बड़ी गलती है। व्यक्तिगत रूप से मैं हालांकि अपनी पूंजी की सुरक्षा के लिए नुकसान रोकने के आदेश को स्वीकार करते हैं कि कई अन्य आदान-प्रदान कर रहे हैं, यह उनकी पूंजी की सुरक्षा के लिए एक तरह के निवेशकों को वंचित करने के लिए एक गलती है। तुम भी सबक 4 में पैसे के प्रबंधन की कला के बारे में सीखना होगा। यहाँ आज की दो विशेष रुप से सबक हैं: [पढ़ना जारी रखें]